This Action isn't Allowed YouTube | Youtube Suspended My Youtube Channel | How To Recover Suspended Youtube Channel

This Action isn't Allowed YouTube

दोस्तों अगर आपको भी इस तरीके का प्रॉब्लम देखने को मिल रहा है तो आपको आर्टिकल को पूरा ध्यान से पढ़ना है क्योंकि आज की इस पोस्ट में मैं आप सभी लोगों को ऐसा जबरदस्त ट्रिक लेकर आ चुका हूं जिससे आपका ए प्रॉब्लम हंड्रेड परसेंट सॉल्व होगा और आपका चैनल रिकवर हो जाएगा तो पूरे अच्छी तरीके से इस आर्टिकल को पढ़ लेना ताकि आपको हर एक की स्टेप समझ आ जाए और आप एक भी स्टेट मिस ना करो.

Youtube Suspended My Account

दोस्तों यह प्रॉब्लम आपको तब देखने को मिलता है जब आपने कॉपीराइट वीडियोस को यूज किया है और उस वीडियो के ओनर को पता चल गया है कि आपने उसका वीडियो को यूज किया है तो वह ओनर आपको कॉपीराइट दे देता है और जब आप उसे कहते हो कि भाई स्ट्राइक वापस ले लो तब वह आपसे पैसे मांगता है इसीलिए कह रहा हूं आप लोग पूरा पोस्ट को अच्छी तरीके से पढ़ना और एक एक स्टेप को ध्यान से पढ़ना और याद रखना तू चली जानते हैं उन ट्रिक्स के बारे में.

This Action isn't Allowed tap to try

दोस्तों गूगल के बाद यूट्यूब एक ऐसा मजेदार प्लेटफार्म है जो 1 घंटे में काफी सारे वीडियोस अपलोड हो जाते हैं और लोग उन वीडियोस को देखती हुई है दोस्तों अगर आप लोगों ने कम्युनिटी गाइडलाइंस के खिलाफ नहीं गए हो तो तो आपका चैनल वापस आ जाएगा लेकिन अगर आपने किसी भी वायलेशन पॉलिसी का उल्लंघन किया है तो फिर आपका यूट्यूब चैनल कभी वापस नहीं आने वाला है यह आर्टिकल सिर्फ उन लोगों के लिए है जिन्होंने वायलेशन पॉलिसी गाइडलाइन के खिलाफ नहीं गए सिर्फ उन्हीं लोगों के लिए एक वीडियो है और यूट्यूब ने गलती से उनका चैनल को सस्पेंड कर दिया है तो फिर उनका चैनल वापस आ सकता है तो ध्यान से एक बार आप पढ़ लीजिएगा.

यूट्यूब सस्पेंड माय अकाउंट

तो हेलो दोस्तों कैसे हैं आप लोग तो दोस्तों आज की इस पोस्ट में मैं आप सभी लोगों को यूट्यूब चैनल वापस लाने का एक एप्लीकेशन देने वाला हूं जो कि आपको यूट्यूब के फीडबैक पर लिखना है और उस फीडबैक को पोस्ट करना है लेकिन एप्लीकेशन को देने से पहले आपने अगर अभी तक हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब नहीं किया है तो हमारी यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लेना अगर आपको नहीं पता सब्सक्राइब कैसे करना है तो वह भी हम बता देते हैं दोस्तों सब्सक्राइब करने के लिए आपको सबसे पहले हमारे साइट के तीन डॉट वाले बटन पर क्लिक करना है जैसे ही आप 3dot वाले बटन पर क्लिक कर देते हो उसके बाद आप सभी लोगों को नीचे सब्सक्राइब नाउ का बटन देखने को मिलेगा उस सब्सक्राइब ना वाले बटन पर क्लिक करना है जैसे ही दोस्तों आप सबस्कइब नाउ वाले बटन पर क्लिक करते हो उसके बाद आप सीधा हमारे यूट्यूब चैनल पर चले आओगे और आपको चैनल को सब्सक्राइब करना है वह घंटा को भी प्रेस कर देना है ताकि जब भी हम कोई भी नया वीडियो वाला है उसका नोटिफिकेशन जो है वह सीधा पहुंचे तो दोस्तों आज का एयरपोर्ट हम यहीं पर स्टार्ट करते हैं और आप सभी लोगों को देते हैं वो एप्लीकेशन तो चलिए शुरू करते हैं.

Suspend youtube चैनल को वापस कैसे लाए

हेल्लो यूट्यूब टीम,

हेलो यूट्यूब टीम सर मैम मैं एक छोटा यूट्यूब पर हूं और मुझे अभी यूट्यूब के बारे में इतना ज्ञान नहीं है मैंने कुछ दिन पहले एक नया यूट्यूब चैनल खोला हूं और उस पर मैंने वीडियोस डालना शुरू किया और जो मैं वीडियो डाल रहा था वह मेरा खुद का वीडियो था लेकिन फिर भी पता नहीं मुझसे ऐसा क्या गलती हो गया जिससे मेरा अकाउंट जो है यूट्यूब ने रिमूव कर दिया कृपया करके मेरा यूट्यूब चैनल को वापस कर दीजिए और मैं ऐसा गलती कभी नहीं करूंगा तो आप लोग मेरा चैनल को चेक करके मेरा चैनल वापस कर दीजिए आप पर बहुत मेहरबानी होगी सर मैने एक एक विडियो खुद से बनाया हूं और मैंने किसी का भी वीडियो डाउनलोड करके अपलोड नही किया है तो अपलोग मेहरबानी करके मेरे चैनल को वापस कर दीजिए.

धन्यवाद.

दोस्तों आपको बस इतना सा लिखना है जैसी आप दोस्तों इतना सा लिख देते हो लिखने के बाद आप सभी लोगों को यूट्यूब पर आना है यूट्यूब पर आने के बाद नीचे फीडबैक का बटन देखने को मिलेगा उस फीडबैक वाले बटन पर क्लिक करना है जैसे ही दोस्तों आप फीडबैक वाले बटन पर क्लिक करते हो उसके बाद आप सभी लोगों को इस एप्लीकेशन को वहां पर डाल देना है जैसे ही दोस्तों आप इस एप्लीकेशन को डालते हो और डालने के बाद आप सेंड वाले बटन पर क्लिक कर देना जैसे दोस्तों आप सेंड करते हो और 24 घंटे के अंदर आपके फोन में एक मैसेज आएगा कि आपका चैनल वापस हो चुका है और अगर आपने किसी भी गलती की तो तो आपका चैनल वापस नहीं आएगा और दोस्तों आपको 24 घंटे तक वेट करना है और इस फीडबैक को बार-बार सेंड नहीं करना बस आपको एक बारी सेंड करके चले आना है और जिन लोगों ने कम्युनिटी गाइडलाइन के खिलाफ वीडियोस को अपलोड किया है उनका चैनल वापस नहीं आ सकता लेकिन जो जेनुइन बंदे हैं जिसने किसी भी कॉपीराइट मटेरियल का यूज नहीं किया है उनका चैनल पक्का वापस आ जाएगा तो आप लोग इस पिक को एक बार आजमा लीजिए गा तो आपका चैनल वापस आ सकता है.

Conclusion

दोस्तों अगर आपको पोस्ट अच्छा लगा होगा तो कमेंट कर देना और अगर अभी तक आपने हमारी यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब नहीं किया तो हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर लेना अगर आपको नहीं पता सब्सक्राइब करने का तरीका तो वह भी हम बता देते हैं आपको दोस्तों सब्सक्राइब करने के लिए सबसे पहले आप सभी लोगों को थ्री डॉट वाले बटन पर क्लिक करना है उसके बाद आप सभी लोगों को सब्सक्राइब 9 वाले बटन पर क्लिक करना है जैसे ही दोस्तों आप सब स्क्रीम ना वाले बटन पर क्लिक करते हो उसके बाद आप सभी लोगों को चैनल को सब्सक्राइब करना है और घंटा का बैल आइकन को भी प्रेस करना है आज के पोस्ट यहीं पर समाप्त करते हैं मिलते हैं अगले और एक नए पोस्ट में बाय बाय टेक केयर.